16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रिया सेन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, अब सुनाया दर्द

एक्ट्रेस (Actress) रिया सेन (Riya Sen) ने स्कूल के दौरान अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया.

16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रिया सेन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, अब सुनाया दर्द

मुंबई. फिल्म इडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज की वजह से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस (Actress) रिया सेन (Riya Sen) ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. उन्होंने इंडस्ट्री में बनी अपनी बोल्ड इमेज पर आपत्ति जताई है. उन्होंने बताया कि वो जब खुद को स्क्रीन पर बोल्ड अंदाज में देखती थीं तो यकीन नहीं कर पाती थीं. उन्हें खुद को बोल्ड, सेक्सी कहे जाने पर बहुत बुरा महसूस होता था. रिया ने बताया वो दौर उनके लिए किस कदर भयावह था.

दरअसल, हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू में अपनी बोल्ड इमेज को लेकर खुलकर बातें की हैं. रिया को महp 16 साल की उम्र में ही ब्रेक मिल गया था. वो फाल्गुनी पाठक के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इसके बाद कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिले. रिया ने कई हिट फिल्में दीं, लेकिन इसके साथ ही उनकी बोल्ड और सेक्सी इमेज भी बनती चली गई. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो रिया ने बताया, 'कुछ फिल्में करने के बाद मैंने महसूस किया कि कुछ हिट्स के बाद ये काम नहीं आ रहा है. मैं ऐसे रोल करने में सहज नहीं थी. शायद इसीलिए लोगों ने मुझे बुरी एक्ट्रेस समझा, मैं उन्हें ब्लेम नहीं कर सकती.'



उन्होंने कहा- 'सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलने पर मुझे बहुत गंदा महसूस होता था. जब मैं स्कूल में थी तब मुझे ये टैग मिलने शुरू हो गए थे. जब मैं बाहर निकलती थी तो लोगों बोलते थे ओह रिया सेन! शायद उन्हें लगता था कि जैसी मैं फिल्मों में नजर आती हूं, रियल लाइफ में भी वैसी ही हूं. हिंदी फिल्म हीरोइन की इमेज में फिट होना मुझे बहुत परेशान करने लगा था.'

ये भी पढे़ं- कोरोना के बीच मामू सोहेल खान के साथ घूमने निकलीं भांजी आयत, सामने आई क्यूट फोटो
https://sites.google.com/view/samsunggalaxym40/
उन्होंने आगे कहा- 'हर कोई ग्लैमरस होना चाहता है लेकिन मैं बहुत छोटी थी जब यहां आई. मैं वो रोल्स करती थी जिनमें मैं मिनी स्कर्ट, बिकिनी पहने, क्यूट बनकर इधर-उधर घूम रही होती थी. मैं खुद को देखती थी और कहती थी-eeks, मैं विश्वास नहीं कर सकती ये मैं हूं.'



उन्होंने बताया, 'मुझे बहुत खराब और असहज महसूस होता था. तब मैंने बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया. वो बॉलीवुड का नुकसान था और बांग्ला सिनेमा अलग ऊंचाइयों पर पहुंच गया.'

https://5f1ad02f3e26e.site123.me/
https://www.jiocustomercare.asia/

Post a Comment

0 Comments