सपना चौधरी के स्टाइल में सुनीता बेबी ने लूटी महफिल, 'तेरे लुक पे मरगी' देख पागल हुए फैंस

सपना चौधरी के स्टाइल में सुनीता बेबी ने लूटी महफिल, 'तेरे लुक पे मरगी' देख पागल हुए फैंस

सुनीता बेबी अपने डांस (Sunita Baby Dance) के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में जो उनका वीडियो वायरल हो रहा है, इस हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) के बोल हैं- 'तेरे लुक पे मरगी ( tere look pe margi)'.

सपना चौधरी के स्टाइल में सुनीता बेबी ने लूटी महफिल, 'तेरे लुक पे मरगी' देख पागल हुए फैंस

मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और अपनी अदा से दुनिया को दीवाना बना रखा है. हरियाणा ही नहीं देश के दूसरे राज्यों के साथ विदेश में भी सपना के कई दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना के स्टाइल में एक और हरियाणवी डांसर हैं, जिसने अपने डांस से लोगोंं को इन दिनों दीवाना बना रखा है. हम जिस डांसर की बात कर रहे हैं उनका नाम है सुनीता बेबी (Sunita Baby), जो सपना चौधरी के स्टाइल में डांस करती हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में सुनीता बेबी के डांस वीडियो (Sunita Baby Dance) ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं.

लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी (Sunita Baby) कहर ढा रही हैं. आलम ये है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ सुनीता बेबी के भी डांस वीडियो (Sunita Baby Dance) लोग पसंद कर रहे हैं. सुनीता बेबी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है. लॉकडाउन में आए दिन उनका कोई न कोई डांस वीडियो वायरल (Viral Dance Video) होता है, जिसमें वो सपना के स्टाइल में गदर डांस करके महफिल लूट लेती है. हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सुनीता बेबी हरियाणवी गाने 'तेरे लुक पे मरगी' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.आप भी देखिए-





वीडियो में आप देखेंगे कि सुनीता स्टेज पर सपना की तरह सूट पहनकर ही डांस कर रही हैं. डांस के दौरान उनका एनर्जेटिक रहना लोगों के झूमने पर मजबूर कर देता है. सुनीता अपने लटके-झटकों से फैंस का काफी मनोरंजन करने के साथ ही कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रही हैं. इस वीडियो में आप वहां मौजूद फैंस को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके डांस के दीवाने भी कम नहीं हैं.



सुनीता बेबी हरियाणवी गाने के अलावा हिंदी फिल्मों के गानों पर भी सुनीता ने अपने डांस से लोगों को खूब एंटरटेन किया है. लॉकडाउन के दौरान वायरल हो रहे उनके डांस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंन फॉलोइंग में अच्छा खासा इजाफा हुआ है.

Post a Comment

0 Comments