आ रहे हैं Xiaomi Redmi 10X सीरीज़ के चार 5G स्मार्टफोन, लीक हुए ये खास फीचर्स

आ रहे हैं Xiaomi Redmi 10X सीरीज़ के चार 5G स्मार्टफोन, लीक हुए ये खास फीचर्स

ट्वीट मे लीक हुई जानकारी के मुताबिक शियोमी चाइना में चार स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है, जिसमें से तीन फोन के नाम का खुलासा कर दिया गया है.

आ रहे हैं Xiaomi Redmi 10X सीरीज़ के चार 5G स्मार्टफोन, लीक हुए ये खास फीचर्स

शियोमी (Xiaomi) का फोन पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है. जनरल मैनेजर लू वेइबिंग (Lu Weibing) के शियोमी फैन्स के लिए नए सरप्राइज की बात कहने के बाद अब Redmi 10X फोन की चर्चा तेज़ हो गई है. साथ ही इसके कुछ फीचर्स भी लीक हो गए हैं. दरअसल, ट्विटर पर भारतीय टिप्सटर  (indian tipster) इशान अग्रवाल ने फोन के कुछ फीचर्स को लेकर दावा किया है. ट्ववीट में फोन की स्टोरेज और कलर ऑप्शन के बाके में बताया गया है.

इशान अग्रवाल के ट्वीट के मुताबिक शियोमी चाइना में चार स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है, जिसमें से तीन फोन के नाम का खुलासा कर दिया गया है. बताया गया कि चीन में Redmi 10X 4G, Redmi 10X 5G और Redmi 10 Pro 5G लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही ट्वीट में 91 मोबाइल्स का हवाला दिया गया है.





मिली जानकारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन 4G और 5G वर्जन में लॉन्च किया जाएगा. फोन का 4G वर्जन 4GB/128GB और 6GB/128GB वेरिएंट में आएगा. ग्राहकों के लिए फोन को तीन कलर- व्हाइट, स्काई ब्लू और ग्रीन में उपलब्ध कराया जाएगा.


वहीं, इसका 5जी वर्जन 6GB/64GB, 6GB/128GB, 8GB/128GB और 8GB/256GB वेरिएंट में आएगा. इस फोन को कंपनी चार कलर- डार्क ब्लू, गोल्ड, सिल्वर और वाइलिट में पेश कर सकती है.बताया गया कि रेडमी 10x स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा. इन फोन में से रेडमी 10X प्रो 4जी की कीमत की बात करें तो इसे 1499 युआन (करीब 16 हज़ार रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है.

Post a Comment

0 Comments