सपना चौधरी ने अपनी मदहोश अदाओं से स्टेज पर मचाया धमाल, करोड़ों बार देखा गया वीडियो

सपना चौधरी ने अपनी मदहोश अदाओं से स्टेज पर मचाया धमाल, करोड़ों बार देखा गया वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक काफी पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना हरियाणवी गानें ‘जबर भरोटा (Jabar Bharota)’ पर जबदस्त ठुमके लगा रही हैं.

सपना चौधरी ने अपनी मदहोश अदाओं से स्टेज पर मचाया धमाल, करोड़ों बार देखा गया वीडियो

मुंबई. अपनी मदहोश अदाओं और जबरदस्त डांस से लोगोंं को अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. देश में लॉकडाउन (Lockdown) है लेकिन बावजूद इसके उनके वीडियो की पॉपुलर्टी में किसी तरह की कमी नहीं आई है. उनके वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में उनके पुराने से पुराना डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) भी खूब धूम मचा रहे हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें फिल्मों के साथ-साथ देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉरर्मेंस के ऑफर आते हैं.

शादी समारोह हो या फिर कोई छोटा समारोह सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के गानें और डांस के बिना पूरा नहीं सकता. सपना के गानें इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में खूब धमाल मचा रहे हैं. अक्सर सपना चौधरी का कोई न कोई वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Viral Video) होता रहता है. अब एक बार फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तलहका मचा रहा है. सपना चौधरी का हरियाणवी गाने ‘जबर भरोटा (Jabar Bharota)’पर किया डांस खूब वायरल हो रहा है. इस धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से सपना चौधरी की डांस के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है. आप भी वीडियो देखिए-



इस वीडियो को साल 2016 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ‘जबर भरोटा’ गाने की बात करें तो इस गाने को देव कुमार देवा और शीनम कैथोलिक ने गाया है. म्यूजिक एचएसबी रोहतक का दिया हुआ है, जबकि गीत मोनू सुरेठिया ने लिखे हैं. इस गाने के निर्देशक भी देव कुमार देवा ही है. इस गाने का सागा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माण किया गया है.



लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर सितारे अपने घरों में ही कैद हैं , लेकिन वे सभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. सपना चौधरी भी इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं. इस वीडियो में सपना अपने ही स्टाइल में हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं और अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में दिखाई देती हैं. इसके साथ ही वो टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Post a Comment

0 Comments