गर्भवती महिला को पति और सास ने बेरहमी से पीटा, पेट में पल रहे बच्चे की मौत

गर्भवती महिला को पति और सास ने बेरहमी से पीटा, पेट में पल रहे बच्चे की मौत

पीड़िता के भाई ने बताया कि विजय कुमार जोकि ट्रैवल एजेंट का काम करता था, वो शादी के बाद से ही उसकी बहन को तंग करने लगा और पहले भी लॉकडाउन के दौरान उसने उसकी बहन के साथ मारपीट की थी.

गर्भवती महिला को पति और सास ने बेरहमी से पीटा, पेट में पल रहे बच्चे की मौत

चंडीगढ़. पंजाब के कपूरथला में एक गर्भवती महिला (Pregnant Lady) की उसके पति और सास ने मिलकर पिटाई कर दी, जिससे महिला के पेट में पल रहे 6 माह के बच्चे की मौत (Death) हो गई. मामला कपूरथला जिले के शहर फगवाड़ा के गांव दरवेश का है. जानकारी देते हुए पीड़ित महिला के भाई मनदीप ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी बहन की शादी विजय कुमार निवासी दरवेश गांव फगवाड़ा से हुई थी.

पीड़िता के भाई ने बताया कि विजय कुमार जोकि ट्रैवल एजेंट का काम करता था, वो शादी के बाद से ही उसकी बहन को तंग करने लगा और पहले भी लॉकडाउन के दौरान उसने उसकी बहन के साथ मारपीट की थी. उसने बताया कि अब 18 मई को दोबारा किसी बात को लेकर उसकी बहन को बड़ी बेरहमी के साथ मारा गया है. पति और सास ने उससे मारपीट की जिससे उसके पेट में पल रहे 6 महीने बच्चे की मौत हो गई.

पीड़िता ने कही ये बात


पीड़िता के भाई ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. पीड़िता ने रुंधे गले के साथ बताया कि उसके परिवार वालों की ओर से उसको फगवाड़ा सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया. यहां उसके बच्चे की मृत्यु हो गई. उसने पुलिस से मांग की है कि इन जैसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि दोबारा कोई इस तरह की घिनौनी हरकत न कर सके.



आरोपी पति गिरफ्तार, सास फरार 

वहीं मामले की जानकारी देते हुए थाना सतनामपुरा के एएसआई मेजर सिंह का कहना है कि पुलिस की और से पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला के पति विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित महिला की सास बिमला अभी फरार बताई जा रही है. उसको भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Post a Comment

0 Comments