'26 के भईल कमर' पर मोनालिसा का जबरदस्त डांस, नहीं देखा होगा ऐसा भोजपुरी वीडियो!

'26 के भईल कमर' पर मोनालिसा का जबरदस्त डांस, नहीं देखा होगा ऐसा भोजपुरी वीडियो!

मोनालिसा (Monalisa) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं.

'26 के भईल कमर' पर मोनालिसा का जबरदस्त डांस, नहीं देखा होगा ऐसा भोजपुरी वीडियो!

मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा दिनों-दिन तरक्की कर रहा है. जहां एक तरफ अपने भोजपुरी मूवीज (Bhojpuri Movie) की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी तरफ इस इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया रहता है. हाल ही में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा (Monalisa) और इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में खोसारी और मोनालिसा की धमाकेदार कैमिस्ट्री ने आग लगा दी है. वहीं इन दोनों कई स्टीमी सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं.

ये गाना है 'घड़ी में बजल बाटे', जो यूट्यूब पर ट्रेंडिग वीडियोज की लिस्ट में शुमार है. ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन इतना जबरदस्त है कि आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. इस गाने में मोनालिसा का हॉट अंदाज सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में मोनालिसा ने खेसारी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए हैं. इस गाने के लिए मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर पूल में भी बोल्ड अवतार दिखाया है.





मोनालिसा और खेसारी की हॉट कैमिस्ट्री ही कारण है कि ये गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. बता दें कि ये गाना 'नागिन' के एल्‍बम से है, जिसे जानी-मानी भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है. गाने में मोनालिसा की बोल्डनेस के आगे खेसारी फीके नजर आ रहे हैं. मोनालिसा की यही बात उन्हें सभी सुपरस्टार्स से अलग बनाती है कि वो स्क्रीन पर आती हैं तो उनके आगे कोई टिक नहीं पाता है.



भोजपुरी सिनेमा में तो एक्ट्रेस मोनालिसा सुपर-डुपर हिट हैं ही इसके साथ ही उन्होंने रिएलिटी शो और टीवी की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है. वो सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वो टीवी सीरीज 'डायन' के रूप में भी दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं.

Post a Comment

0 Comments